[page_visit_counter_md id='11827']

दिनेश पंडित की रिपोर्ट – सुशासन ख़त्म फिर दिखाया नीतीश को आईनाः केद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा 

सुशासन ख़त्म फिर दिखाया नीतीश को आईनाः केद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा 

मुजफ्फरनगर(बिहार) : मुजफ्फरपुर जिला मेंकहा ं कि कानून का इकबाल तो पहले ही खत्म हो चुका था। अब तो अपराधी सुशासन के सीने पर चढ़कर अपराध को अंजाम दे रहे हैं। वो दौर चला गया जब देशी कट्टे से हत्याएं होती थीं। अब तो AK-47 से अंधाधुंध गोलियां बरसा कर मर्डर किया जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सबसे बड़ी ताकत आज उनकी सबसे बड़ी कमजोरी बन चुकी है। जिस जंगलराज़ के खात्मे का नारा देकर नीतीश ने बिहार में सुशासन स्थापित किया। आज का दौर जंगलराज़ को पीछे छोड़ महाजंगल राज़ की तरफ बढ़ता दिख दे रहा है।सुनने देख ने नजर नहीं आ रहा है हत्या बलात्कार छेड़छाड़ यह तो आम बात हो गई लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया गया तो जंगल राज आने में देर न होगा कोई किसी का सुन नहीं रहा सब अपनी मरजी कर रहा है
अपराध अपराधी को बढ़ावा दिया जा रहा है आप सुशासन के राज कहां जा रहा है यह स्थिति बिहार में हो रहा देखिए क्या होगा भगवान जाने। छेड़छाड़ बहन को झुठा केस भाई पर।बचने के लिए किया।बहन के केस थाना नहीं लिया सुशासन ढोल पिट रहे है।
बिहार में दम तोड़ती कानून व्यवस्था को लेकर विरोधियों की कौन कहे अपने भी नीतीश कुमार पर खुलेआम सवाल उठा रहे हैं। पिछले महीने वैशाली में अपने दल के नेता की हत्या होने के बाद नीतीश कुमार के सुशासन पर सीधा सवाल पूछने वाले रालोसपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने आज मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर की हत्या के बाद ट्वीट कर फिर से बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति पर चिंता जताई है। उपेंद्र कुशवाहा ने अपने छोटे ट्वीट में लिखा – हे भगवान ! यह क्या हो रहा है ?
बिहार में बदतर कानून व्यवस्था को लेकर घिरी नीतीश सरकार का बचाव कैसे किया जाए इसका तरीका जेडीयू को नहीं सूझ रहा। एनडीए की अंदरूनी सियासत में नीतीश के सामने खड़े कुशवाहा को जेडीयू कैसे जवाब दे पाएगा? इसपर सबकी नजरें टिकीं है।

By- दिनेश पंडित

Total Page Visits: 9 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *